Sunday 12 November 2017

विक्रय संकेत विदेशी मुद्रा सूचक खरीदें


खरीदें विदेशी मुद्रा सीक्रेट सूचक बेचें खरीदें विदेशी मुद्रा सिक्योरिकोड बेचिए लाभप्रद सूचक जो पुनरुत्थान नहीं किया जाता है। लेकिन इसका इस्तेमाल केवल एक मजबूत प्रवृत्ति के दौरान किया जाना चाहिए और फ्लैट पर उपयोग नहीं करना चाहिए इसलिए, यूरोपीय और अमेरिकी सत्र में खरीदें क्रय विदेशी मुद्रा गुप्त सूचक की सहायता से व्यापार करने के लिए। और एक मजबूत प्रवृत्ति की उपस्थिति हम अनौपनी की रिपोर्ट करेंगे, जो कि एक खरीदें सेल विदेशी मुद्रा गुप्त सूचक से सुसज्जित है। खरीदें विदेशी मुद्रा सीक्रेट खरीदें 2018 में कार्ल डिटमान द्वारा एक नवीनता है, जो कई व्यापारियों के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। खरीदें के लक्षण विदेशी मुद्रा गुप्त सूचक बेचें प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: सभी प्रमुख जोड़े, सभी जेपीवाई जोड़े (उदाहरण USDJPY, AUDJPY, GBPJPY आदि) की सलाह दी व्यापार समय: यूरोपीय और अमेरिकी सत्र टाइमफ्रेम: कोई भी, अनुशंसित M30 अनुशंसित दलाल: अल्पारी नियम व्यापार खरीदें बेचें विदेशी मुद्रा गुप्त सूचक बहुत सरल है जब आप नीला तीर खोलने की स्थिति को एक ही समय में देखते हैं, तो एक मजबूत प्रवृत्ति (पैरामीटर ट्रेंड पावर 70 या अधिक) की उपस्थिति दिखाए जाने चाहिए। जब आप गुलाबी तीर खुली बेचने की स्थिति देखते हैं एक ही समय में मुखबिर को एक मजबूत प्रवृत्ति (पैरामीटर ट्रेंड पावर 70 या अधिक) की उपस्थिति दिखानी चाहिए। विपरीत या घटनाक्रम के लाभ के संकेत पर बाहर निकलें। आप एक पिछला स्टॉप का उपयोग भी कर सकते हैं खरीदने के नियमों के बारे में अधिक जानकारी के लिए व्यापार में विदेशी मुद्रा गुप्त संकेतक बेचें आप मैन्युअल में पढ़ सकते हैं कि आप इस लेख के निचले भाग में डाउनलोड कर सकते हैं। अभिलेखागार में BuySellForexSecret. rar: मुफ्त डाउनलोड खरीदें विदेशी मुद्रा सिक्योरिटी बेचिए कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपका लिंक तैयार करते हैं एंट्री सिग्नल और TREND के लिए सबसे अच्छा सूचक जोड़ी गई अप्रैल 2008 स्थिति: सदस्य 1,235 पोस्ट मुझे इस सवाल का मेरा पहला व्यापार वर्ष था। और आईडी को पहले दो पोस्टरों से सहमत होना होगा। मूल्य। यहां संकेतक के साथ कुछ समस्याओं पर Ive था: 1. आप एक 2 के साथ शुरू करते हैं। तब आप अपने चार्ट (अधिक बेहतर सही) में अधिक संकेतक जोड़ते हैं 3. आप एक सूचक को हटाते हैं और एक दूसरे को जोड़ते हैं क्योंकि इसका उद्धरण 4. आप जोड़ते रहना और संकेतकों को लेना क्योंकि आप पैसा नहीं बना सकते हैं और आपकी कोटेपरफ़ेक्टक्वाट इंडिकेटर की तलाश कर रहे हैं 5. या तो इस बिंदु पर आप हार जाते हैं या देखते हैं कि वे वाकई बहुत ज्यादा मदद नहीं करते हैं i30.tinypic2wn8inc. png मैं कहूंगा कि मुझे समय-समय पर अपने 1 घंटे के चार्ट पर एक 50 एसएमए, और मैकड करना है, लेकिन यह ठीक है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप संकेतकों के साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसे सरल रखें और पता करें कि यह आपके व्यापार योजना के एक भाग के रूप में इसका उपयोग क्यों कर रहा है। धैर्य अनुशासन को संकेतक के बारे में कठिन चीज का लाभ यह है कि या तो सिग्नल बहुत अंतराल पर है, और आप एक रिट्रेसमेंट पर बंद हो जाते हैं, या आप बहुत जल्दी में आते हैं और इससे पहले ही यह कम हो जाता है, और आप अभी भी बाहर निकल जाते हैं। यही कारण है कि राजा का राजा है। आपको ऊपर और कुछ और परे मूल्य समझने की जरूरत है। तंतुओं, और पिवटों के बारे में भी जानें खिचड़ी भाषा चोट लगी जनवरी 2018 में शामिल हो गए: UberTroll 1,847 प्रविष्टि सिग्नल के लिए सबसे अच्छा सूचक और टीएफ 30 एम या 1 एच के साथ TRENd देखने के लिए कृपया मेरी मदद करें (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की अनुमति नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा , मुझे लगता है कि यह आपके प्रश्न का भी उत्तर देगा): कुछ घंटो पहले मैं चारों ओर खेल रहा था और निर्बाध (अधिक या कम) ने संकेतक बनाया। बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। जब मैं अलग-अलग समय सीमा पर कुछ चार्ट देख रहा था तो मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि संकेत व्यापार के लिए उपयोगी साबित होते हैं (कुछ स्क्रीनशॉटों के लिए अटैचमेंट देखें)। सूचक चार्ट पर तीरों को चित्रित करेगा: नीला तीर: खरीदने के संकेत बंद बेचने के संकेत लाल तीर: बेचने के संकेत बंद खरीदने की चेतावनी अलार्म फ़ंक्शन भी लागू किया जाता है। संलग्न छवियां (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2008 में शामिल हुए 91 डाक नमस्ते, FxDayTrader मैंने आपके संकेतक को डाउनलोड किया है और यह एक चार्ट पर भयानक लग रहा है, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या यह फिर से प्रकाशित करता है या नहीं I रणनीति परीक्षक ने मुझे लगभग हर मोमबत्ती के लिए तीर देना शुरू कर दिया था, लेकिन जब आप चार्ट पर स्क्रॉल करते हैं तो आम तौर पर ऐसा लगता है कि यह आपको सबसे ऊपर और नीचे से लेकर आता है। अगर यह बात वास्तव में जिस तरह से चार्ट पर दिखाई देती है, वह अद्भुत होगी, लेकिन अगर यह झूठी संकेतों का एक झुंड देती है और फिर सबकुछ अपनी संभवतः नहीं है, (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर संलग्न उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह आसान है। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का भी उत्तर देगा): कुछ घंटो पहले मैं उस समय के आसपास खेल रहा था और बहुत ज्यादा (कम या कम) संकेतक बनाया था। बेस फ्रेम ADXcrosses सूचक से लिया जाता है (जैसे init, deinit, barcount)। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित कार्य करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है स्रोत, यह समझना आसान है)। fxdaytrader, उस पद का वर्णन करता है जहां किसी व्यक्ति ने कुछ एडीक्सक्रोसेस मुद्दों को समझाया: forexfactoryshowthre 87post2466487 जहाँ तक मैं समझता हूं कि आपका नया सूचक एक ही उद्धरण समस्या हो सकता है। एस्टोन के पास एडक्सक्रोसेस का एक गैर-पुनः संस्करण है, शायद आप इसका उपयोग कर सकते हैं: forexfactoryshowthre 78post2460578 सज्जनों हमेशा नियमों से खेलते हैं। यदि वे नहीं कर सकते, तो वे नियमों को बदलते हैं। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। इस संकेतक को आगे की जांच के रूप में पुनर्मुद्रण करना है, यह तीरों को प्रिंट करता है, न सिर्फ एक खरीद या बेचने के तीर, सलाह, यदि आप इस संकेतक का इस्तेमाल करते हैं तो संभवतः प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए हेइकेन एशी सूचक की आवश्यकता हो। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक के साथ संलग्न किए गए उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत पर एक नज़र है, यह सरल है। सर यह अभी भी दोहराए जाने वाले हैं (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस सूचक को बनाया गया था। बेस फ्रेम एडीएक्सक्रॉसेस इंडिकेटर से लिया जाता है (जैसे, इनिट, डीनिट, बारकॉउट)। संलग्न सिग्नल संकेतक पर संकेतक संकेतक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई का इस्तेमाल करता है ट्रिगर (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना आसान है)। शायद आप कार्ल डिट्मंस वेब पेज से इसे प्राप्त कर लिया है। मैंने अपनी वेब पेज को पहली बार फॉरेक्स के बारे में शोध करना शुरू कर दिया है। शुरुआत में अपने सभी निशुल्क संकेतक लग गए बहुत लाभदायक, सौभाग्य से मैं उनके साथ डेमो अकाउंट पर काम कर रहा था। वे वास्तव में अच्छे नहीं हैं वह आपको इन सभी मुफ्त उद्धरण चिह्नों को अंततः आपको 100 सटीकता के साथ अपने सुपर उत्कृष्ट सूचक को खरीदने के लिए राजी करने देता है। मुझे लगता है कि वेब पेज एक घोटाला है, लेकिन केवल मेरी राय है, मैं अभी भी इस मंच पर एक जूनियर सदस्य हूं और बाजार में नए व्यापारी को 6 महीने पहले शुरू किया था। आप कभी भी लाभप्रद होने का एकमात्र तरीका है यदि आप अपनी खुद की प्रणाली का विकास करते हैं और बाजार को समझते हैं, न केवल कुछ संकेतकों पर भरोसा करते हैं जो आपको बताता है कि बिना स्पष्टीकरण के साथ क्या करना है।

No comments:

Post a Comment