Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा बॉलिंजर बैंड स्केलिंग ईए एमटी 4


स्केलिंग सिस्टम 14 (बॉलिंजर बैंड के साथ यूरोस्क स्केलिंग) 15 अप्रैल 2018 - 16:05 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। हेस्सेल द्वारा प्रस्तुत की गई मुद्रा: EURUSD समय सीमा: 5M, 1M इससे पहले कि मैं अपनी सरल स्केलिंग सिस्टम की व्याख्या करता हूं, मुझे चेलो को धन्यवाद देना पड़ता है जो स्लैपिंग सिस्टम 7 पोस्ट करता है। मुझे सिस्टम की सादगी पसंद है, और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है हालांकि, मैं था प्रविष्टि नियमों और स्टॉप लॉस के बारे में पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं कीमतें बीबी 50-2 और बीबी 50-3 के बीच ऊपर और ऊपर बढ़ सकती हैं इसलिए मैंने सिस्टम को ट्यूनिंग के बारे में सोचा, थोड़ा और अधिक प्रविष्टि बनाने के लिए ऐसा करने के लिए, मैंने आरएसआई 8 (30 एप 70 पर लाइन) और पूर्ण स्टोचैस्टिक्स 14,3,3 (20 एप 80 पर लाइन) जोड़ दिया है। अब हम निम्नलिखित संकेतकों का उपयोग करते हैं: बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 2 (पीला) बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 3 (नीला) बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 4 (लाल) आरएसआई 8 (30 amp 70 पर क्षैतिज रेखाएं) पूर्ण स्टोचैस्टिक्स 14,3,3 (20 एप 80 पर क्षैतिज रेखाएं) प्रविष्टि नियम एक ही रहता है, जब कीमतें पार होती हैं ऊपरी नीले बॉलिंजर बैंड में कम से कम आधा रास्ता, हम बेचते हैं। मूल्य मध्य लाल रेखा (MA50) में वापस आ जाएगी। यह वह जगह है जहां हम लाभ लेते हैं लाभ कम करने से पहले थोड़े समय पहले बुद्धिमान हो सकता है, क्योंकि यह 100 की गारंटी नहीं है कि रिट्रेसमेंट सभी तरह से एमए 50 तक आगे बढ़ेगा। लेकिन, केवल जब आरएसआई 70 से ऊपर है और पूर्ण स्टोचैस्टिक्स (लगभग) 80 लाइन को मारने पर बेचते हैं। लंबी प्रविष्टि के लिए विपरीत कहानी मैं इस प्रणाली के साथ स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करता, क्योंकि (विशेष रूप से 5 एम समय सीमा पर) प्रविष्टियां लगभग लगभग एक सफलता हैं जब कीमतें गलत तरीके से होती हैं, तो मैं सिर्फ अपनी शर्त को दोहराता हूं कि मैं मुनाफा कब लेता हूं जब रिट्रेसमेंट के दौरान मूल्य लगभग MA50 तक पहुंचता है। 16 अप्रैल, 2018 - 15:00 को यूजर द्वारा प्रस्तुत किए गए इस स्केपिंग सिस्टम का उपयोग करते हुए सभी क्रेडिट्स चेलो हैप्पी ट्रेडिंग के लिए रोगी बहुत महत्वपूर्ण है। ठीक। इस पर मेरा कुछ विचार है I सेटअप पिछले की तुलना में काफी बेहतर है आप अकेले बोलने वाले बोलिन्जर बैंड नहीं कर सकते आप ज्यादातर समय जला देंगे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने विचलन हैं नियमों पर, आपको एक कठिन रोकना होगा यह सिर्फ अच्छा पैसा प्रबंधन भावना है द्वितीय मैं जब तक दोनों संकेतक वापस (ऊपर के नीचे) (overboughtoversold) स्तर पार इंतजार करेंगे। इसलिए दोनों संकेतकों को अधिक से अधिक खरीदना पड़ता है और एक वैध संकेत होने के लिए नीचे वापस आना होगा। मैंने ऐसे मामलों को देखा है जहां बाजार आगे बढ़ता रहता है ऐसा न मानें कि एक बार इसे तुरंत बेचने के लिए ओवरस्वेड तक पहुंच जाता है। 5 मिनट बहुत लंबा है आप कुछ ट्रेडों के लिए पूरे दिन और रात कंप्यूटर के सामने होंगे। 1 मिनट एक त्वरित 5 पिप सिरप के लिए अच्छा है अभी 30-सेकंड समय-सीमा का परीक्षण करना यह 3 पिप्स के लिए बहुत अच्छा काम करता है और आप वहां लंबे समय तक न हों सुनिश्चित करें कि आपके पास कम स्प्रेड हो। मैं जीबीपी और यूआरजीपी पर कोशिश करूँगा और देखें कि क्या होता है उपयोगकर्ता द्वारा 16 अप्रैल, 2018 को प्रस्तुत - 15:38 मामला और बिंदु नीचे होने वाली चाल को देखो इससे पहले कि यह नीचे जा रहा है, इससे पहले भी 2 सकारात्मक पिप्स नहीं। उपयोगकर्ता द्वारा 17 अप्रैल 2018 - 02:40 पर सबमिट किया गया। बहुत अच्छी व्यवस्था .. हेसेल द्वारा 1 अप्रैल, 2018 को प्रस्तुत - 16:57। नमस्ते वहाँ, मेरा नाम हेलल वैन डेर होवेन और आईएल हॉलैंड से है मैंने चार दिन पहले इस रणनीति को किसी फ़ोरम के लिए साइन अप किए बिना या इस तरह कुछ प्रस्तुत किया था। यह बताता है कि मैं उदाहरण के लिए उपयोगकर्ता नाम जोड़ने में क्यों असमर्थ था। मैं सोच रहा था कि यह बदला जा सकता है, मैं इस स्केलिंग सिस्टम से ऊपर अपना नाम देखना चाहता हूं। सिस्टम के बारे में तो न्यूबॉय, जब कीमतें लाल बीबी तक पहुंच जाती हैं, तो एक नई प्रविष्टि अधिक विश्वसनीय है। आम तौर पर, कीमत लाल बीबी तक पहुंच नहीं होती है, लेकिन जब यह होती है, तो आपके पास एक बहुत अच्छा प्रविष्टि बिंदु है। दोनों संकेतकों को पार करने के लिए प्रतीक्षा करना एक गंभीर विकल्प है, इससे प्रविष्टियां अधिक सुरक्षित हो जाएंगी हालांकि, संकेतक को पार करने के लिए प्रतीक्षा करके आप कुछ पिप्स याद कर सकते हैं सवाल यह है कि आप किसी व्यापार में कितना जोखिम लेना चाहते हैं। जब आप पूरी तरह से एक नई संभव प्रविष्टि का पूरा भरोसा नहीं करते हैं, तो बस संकेतकों को पार करने के लिए प्रतीक्षा करें उपयोगकर्ता द्वारा 20 अप्रैल 2018 - 00:15 को सबमिट किया गया। 20 अप्रैल 2018 - 02:22 को कनेकलाबीला द्वारा प्रस्तुत किया गया। हाय, क्या आप कृपया, 20 अप्रैल 2018 - 12:44 को डेव द्वारा प्रस्तुत एक विशेषज्ञ सलाहकार Thx बना सकते हैं। यह मेरे लिए अच्छा लग रहा है लेकिन मैं प्रविष्टि पर स्पष्ट नहीं हूं। ऊपरी नीले बोलिंजर बैंड के ठीक ऊपर क्या है आधे रास्ते जहां से सक्रिय व्यापारी मतदान - अपने लाइव अनुभव को साझा करें या पढ़िए कि दूसरों को क्या कहना है। आप हजारों लोगों को अपने व्यापार को सुधारने में मदद कर सकते हैं कॉपीराइट 2007 mdash 2018 बोलिन्जर बैंड के साथ विदेशी मुद्रा-रणनीतियां-विवेकमय स्केलिंग रणनीति बोलिंजर बैंड के साथ GBPUSD और EURUSD 5 मिनट की ट्रेडिंग चार्ट को स्केलिंग कर रहा है। यह रणनीति एक रेंज-बाउंड बाज़ार वातावरण में सबसे अच्छा काम करती है जिसमें लगभग फ्लैट क्षैतिज रूप से गठबंधन वाले बोलिन्जर बैंड शामिल हैं। संकेतक: डिफ़ॉल्ट रूप से 20.2 सेटिंग वाले बोलिंजर बैंड पसंदीदा समय सीमा: 5 मिनट ट्रेडिंग सत्र: EUR, अमेरिकी पसंदीदा मुद्रा जोड़े: GBPUSD, EURUSD GBPUSD चार्ट: रणनीति उदाहरण बॉलिंजर बैंड लगभग फ्लैट (सीमा व्यापार) होने की आवश्यकता है निचले बोलिंजर बैंड ओपन खरीदें स्थिति को छूता है। प्रवेश मूल्य के नीचे 10 pips पर स्टॉप लॉस सेट करें। ऊपरी बोलिंजर बैंड में व्यापार बंद करें बोलिन्जर बैंड को लगभग फ्लैट (रेंज व्यापार) होने की ज़रूरत होती है कीमत ऊपरी बोलिंजर बैंड ओपन सेल स्थिति को छूती है। प्रवेश मूल्य के ऊपर 10 pips पर स्टॉप लॉस सेट करें। निचले बोलिंजर बैंड में व्यापार बंद करें संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिन्टर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment