Wednesday 13 December 2017

सर्वश्रेष्ठ सूचक विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम


हमारे पास सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम है जो मुद्रा बाजार से सही मायने में लाभ के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा स्केलिंग संकेतकों की रणनीति का उपयोग करता है। शीर्ष अधिकार मेनू Bootcamp मेनू चरण 1 1.1 विदेशी मुद्रा आर्मी के बारे में 1.2 क्यों scalping 1.3 नियम स्टेज 2 2.1 TFA स्निपर 2.2 क्या है TFA स्निपर समझाया 2.3 टीएफए स्थापना वीडियो स्टेज 3 3.1 टीएफए Enforcer 3.2 टीएफए Enforcer क्या समझाया 3.3 TFA व्यापार प्रबंधक स्टेज 4 4.1 विदेशी मुद्रा व्यापार योजना 4.2 टीएफए व्यवसाय योजना स्टेज 5 5.1 ट्रेडिंग मनोविज्ञान 5.2 इस पुस्तक की अवस्था पढ़ें 6.1 महत्वपूर्ण मूल बातें 6.2 मूलभूत रणनीति 8211 ईज़ी व्यापार 6.3 मूलभूत रणनीति 8211 एफएफ व्यापार 6.4 इंटरमीडिएट रणनीति 8211 डीज़ व्यापार 6.5 इंटरमीडिएट रणनीति 8211 टीटी ट्रेड 6.6 उन्नत रणनीति 8211 जेटी व्यापार 6.7 उन्नत रणनीति 8211 पीटी व्यापार बूट कैंप परीक्षा मुख्य नेविगेशन फॉरेक्स आर्मी विदेशी मुद्रा व्यापारियों की फौज थी, जो हमारे विश्व स्तर के विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं, हमारे पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पूरी तरह मुक्त होने के सपने को पूरा करने के लिए हमारे पास केवल निशुल्क लाइव ट्रेडिंग रूम जिसके आसपास कोई स्ट्रिंग संलग्न नहीं है बस आओ, हमारे व्यापारियों को विचारों के बाद देखें, समान दिमाग वाले व्यापारियों के साथ चैट करें एक निशुल्क टीएफए स्नाइपर लाइव स्ट्रीमिंग हमारे लाइव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम में हमारे टिफा स्निपर के मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद लें। इससे आपको लाइव होने से पहले टीएफए स्निपर और इसके चमत्कार के साथ परिचित होने में मदद मिलती है। निशुल्क सटीक व्यापार विचार हम व्यापारिक विचारों को कैसे प्राप्त होते हैं, इसके विस्तृत विवरण के साथ-साथ मुफ्त सटीक व्यापारिक विचार प्रदान करते हैं। यह आपको हमारी पद्धति को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है और आपको एक बेहतर व्यापारी बनने में सहायता करता है। स्पष्ट रैंकिंग संरचना बेहतर विचार प्रदान करें और उच्च रैंक प्राप्त करें। आप प्रत्येक सटीक लाभदायक विचार के लिए सम्मानित प्रतिष्ठा अंक के साथ आपके योगदान के लिए तुरन्त मान्यता प्राप्त हैं। कानून और व्यवस्था सभी व्यापारिक विचार यहाँ और रणनीतियों से विकसित किए गए हैं जिन्हें कमांडर ने मंजूरी दी है। किसी को भी यहां अजीब अजीब व्यापारिक विचारों को पोस्ट करने की अनुमति नहीं है और अराजकता का कारण है। हम विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पराजित करने के एक समान लक्ष्य के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारियों की सेना के रूप में मिलकर काम करते हैं। एक दूसरे के लिए सम्मान हमारी सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है फिल गाने प्रशंसापत्र ये मेरे कुछ महीनों के लिए उपयोग करने के बाद TFA स्निपर से दूर ले गए हैं (यह पहले से ही बहुत लंबा है)। TFA स्निपर मेरे दूसरे मॉनिटर पर हर दिन घंटों के लिए बैठा हुआ है क्योंकि मैं अपना सामान्य व्यवसाय करता हूं, और I8217ve ने इसके बारे में कुछ अच्छी चीजों को देखा जो कि बाजार के बारे में I8217ve सीख रहा था। सबसे पहले, टीएफए स्निपर ही वास्तव में कला का एक काम है मैट्रिक्स बनाने के लिए कोडिंग की जटिलता और चार्ट पर यह कैसे दिखाई देता है, हमेशा मुझे आश्चर्य होता है इसकी एक नई तरह की चार्ट बनाने के लगभग समान हैं यह न तो समय आधारित मोमबत्तियाँ (मूल्य एक्स समय) है जिसे हम सभी जानते हैं और न ही यह renko या रेंज बार चार्ट्स (मूल्य एक्स मूल्य) है यह एक ठोस संदर्भ बिंदु का उपयोग करते हुए, जो कि नई (मूल्य एक्स फ़िब) है, यह दूसरी तरह के रूप में पूरी तरह से मूल्य दिखाता है। चाहे इस उपाय के लाभों की खोज हो, हालांकि कुछ लोगों ने पहले ही इसके साथ अच्छी सफलता दिखायी है। इसका उपयोग करना आसान है, समझने में आसान (एक बार सिखाया जाता है) और बाज़ार को देखने के लिए एक ताज़ा तरीका है। अधिकांश प्रणालियों के मुकाबले और विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो मुफ्त में ऑफ़र किए जाते हैं, यह I8217ve के सबसे मजबूत में से एक है। एमटीएफ (एकाधिक समय सीमा) एक अवधारणा है कि हर व्यापारी को विश्लेषण में महत्वपूर्ण होना सिखाया जाता है, और यह निश्चित रूप से इसे ध्यान में रखता है जोन आश्चर्यजनक रूप से सटीक हैं, और जिन ट्रेडों के साथ मैंने किया है वे सबसे अधिक विजेताओं के लिए हैं। सबूतों से पता चलता है कि टीएफए स्निपर सिस्टम एक महान स्काल्पर है शायद इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि टीएफए स्निपर अच्छा कारोबारी समय का पता लगाने के लिए काफी चालाक है, और अमेरिका में एक पूर्णकालिक नौकरी के साथ होने के साथ-साथ मूल रूप से मेरे लिए जागरूक नहीं होने का एक विकल्प जब बाजार होता है। मैं haven8217t प्रणाली के साथ चारों ओर खेलने के लिए आईडी के रूप में ज्यादा के रूप में और मैट्रिक्स की प्रकृति के कारण खेलने में सक्षम है, यह परीक्षण करने के लिए वापस संभव नहीं है। मुझे उम्मीद है कि अगर भविष्य में यूरो और शुरुआती अमेरिकी सत्रों का व्यापार करने में मुझे सक्षम होना चाहिए तो भविष्य में इसे और अधिक उपयोग करने में सक्षम होने की उम्मीद है। मैं नहीं मानता कि टीएफए स्निपर एक खराब व्यापारियों के कैरियर के लिए ग्रील या उद्धारकर्ता है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक सही तरीके से बाजार के बारे में सोचने के लिए सही रास्ते पर मेरी राय में है। Phils प्रशंसापत्र फिल गाने प्रशंसापत्र पढ़ें मेरे कुछ ही महीनों (यह पहले से ही है कि लंबे समय तक किया गया है) के लिए उपयोग करने के बाद TFA स्निपर से दूर ले। TFA स्निपर मेरे दूसरे मॉनिटर पर हर दिन घंटों के लिए बैठा हुआ है क्योंकि मैं अपना सामान्य व्यवसाय करता हूं, और I8217ve ने इसके बारे में कुछ अच्छी चीजों को देखा जो कि बाजार के बारे में I8217ve सीख रहा था। सबसे पहले, टीएफए स्निपर ही वास्तव में कला का एक काम है मैट्रिक्स बनाने के लिए कोडिंग की जटिलता और चार्ट पर यह कैसे दिखाई देता है, हमेशा मुझे आश्चर्य होता है इसकी एक नई तरह की चार्ट बनाने के लगभग समान हैं यह न तो समय आधारित मोमबत्तियाँ (मूल्य एक्स समय) है जिसे हम सभी जानते हैं और न ही यह renko या रेंज बार चार्ट्स (मूल्य एक्स मूल्य) है यह एक ठोस संदर्भ बिंदु का उपयोग करते हुए, जो कि नई (मूल्य एक्स फ़िब) है, यह दूसरी तरह के रूप में पूरी तरह से मूल्य दिखाता है। चाहे इस उपाय के लाभों की खोज हो, हालांकि कुछ लोगों ने पहले ही इसके साथ अच्छी सफलता दिखायी है। इसका उपयोग करना आसान है, समझने में आसान (एक बार सिखाया जाता है) और बाज़ार को देखने के लिए एक ताज़ा तरीका है। अधिकांश प्रणालियों के मुकाबले और विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो मुफ्त में ऑफ़र किए जाते हैं, यह I8217ve के सबसे मजबूत में से एक है। एमटीएफ (एकाधिक समय सीमा) एक अवधारणा है कि हर व्यापारी को विश्लेषण में महत्वपूर्ण होना सिखाया जाता है, और यह निश्चित रूप से इसे ध्यान में रखता है जोन आश्चर्यजनक रूप से सटीक हैं, और जिन ट्रेडों के साथ मैंने किया है वे सबसे अधिक विजेताओं के लिए हैं। सबूतों से पता चलता है कि टीएफए स्निपर सिस्टम एक महान स्काल्पर है शायद इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि टीएफए स्निपर अच्छा कारोबारी समय का पता लगाने के लिए काफी चालाक है, और अमेरिका में एक पूर्णकालिक नौकरी के साथ होने के साथ-साथ मूल रूप से मेरे लिए जागरूक नहीं होने का एक विकल्प जब बाजार होता है। मैं haven8217t प्रणाली के साथ चारों ओर खेलने के लिए आईडी के रूप में ज्यादा के रूप में और मैट्रिक्स की प्रकृति के कारण खेलने में सक्षम है, यह परीक्षण करने के लिए वापस संभव नहीं है। मुझे उम्मीद है कि अगर भविष्य में यूरो और शुरुआती अमेरिकी सत्रों का व्यापार करने में मुझे सक्षम होना चाहिए तो भविष्य में इसे और अधिक उपयोग करने में सक्षम होने की उम्मीद है। मैं नहीं मानता कि टीएफए स्निपर एक खराब व्यापारियों के कैरियर के लिए ग्रील या उद्धारकर्ता है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक सही तरीके से बाजार के बारे में सोचने के लिए सही रास्ते पर मेरी राय में है। Kimmy Ali Khans प्रशंसापत्र Kimmy अली खान Torquay, यूनाइटेड किंगडम मैं कई वर्षों के लिए मुद्रा व्यापार किया गया है और कई प्रणालियों की कोशिश की है और TFA स्निपर सबसे अच्छा उपकरण है कि मैं कभी भी गंभीरता से सबसे अच्छा इस्तेमाल किया है यह ज्यादातर एक काउंटर प्रवृत्ति व्यापार scalping प्रणाली है, लेकिन मैं ट्रेडों से बाहर निकलने के लिए मुझे यह तय करने में मदद के लिए ट्रेडमार्क के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने और फिर टीएफए स्निपर उपयोग करने में मेरी मदद करने के लिए यह बहुत उपयोगी पाया है। पाठ्यक्रम के कारोबार खो रहे हैं लेकिन टीएफए स्नाइपर के नियमों से चिपके रहते हुए मैं हमेशा लंबे समय में लाभदायक रहा हूं। नए रंगरूटों के लिए मेरी सलाह है कि नियमों का पालन करें और कुछ भी बदलने की कोशिश न करें, प्रत्येक दिन विदेशी मुद्रा कैलेंडर पर जांच करें और प्रमुख समाचार घोषणाओं के दौरान व्यापार का प्रयास न करें, दैनिक लक्ष्य के लिए लक्ष्य करें और फिर अगले दिन तक व्यापार बंद करें। धन्यवाद कमांडर, आप एक महान काम करते हैं और यह बहुत सराहना की जाती है Kimmys प्रशंसापत्र Kimmy अली खान प्रशंसापत्र पढ़ो Kimmy अली खान Torquay, यूनाइटेड किंगडम मैं कई वर्षों के लिए मुद्रा व्यापार किया गया है और कई प्रणालियों की कोशिश की है और TFA स्निपर सबसे अच्छा उपकरण है कि मैं कभी भी गंभीरता से सबसे गंभीर उपयोग किया है यह ज्यादातर एक काउंटर प्रवृत्ति व्यापार scalping है सिस्टम पर ट्रेडमार्क से बाहर निकलने का फैसला करने में मेरी मदद करने के लिए ट्रेडमार्क के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने और फिर टीएफए स्निपर का उपयोग करने में मेरी मदद करने के लिए यह बहुत उपयोगी पाया है। पाठ्यक्रम के कारोबार खो रहे हैं लेकिन टीएफए स्नाइपर के नियमों से चिपके रहते हुए मैं हमेशा लंबे समय में लाभदायक रहा हूं। नए रंगरूटों के लिए मेरी सलाह है कि नियमों का पालन करें और कुछ भी बदलने की कोशिश न करें, प्रत्येक दिन विदेशी मुद्रा कैलेंडर पर जांच करें और प्रमुख समाचार घोषणाओं के दौरान व्यापार का प्रयास न करें, दैनिक लक्ष्य के लिए लक्ष्य करें और फिर अगले दिन तक व्यापार बंद करें। धन्यवाद कमांडर, आप एक महान काम करते हैं और यह बहुत सराहना की जाती है डैनीस का पहला प्रशंसापत्र बीपी में यह पहला पोस्ट है। लेकिन सत्य के शब्दों को बोलते हुए। विदेशी मुद्रा स्निपर सूचक जो कि कमांडर ने मेरे हित में बहुत समय पहले किया था और अंत में मुझे मिल गया और मैंने इसे शुक्रवार को कुछ घंटों के लिए परीक्षण करना शुरू कर दिया और स्पष्ट रूप से मैं परिणामों में प्रभावित हुआ था कि मुझे ध्यान में लाना है कि मैं एक स्कैपर हूं और मैं हूं एफएक्सडीडी का उपयोग करना (उच्च स्केपर के लिए उच्च फैलता है) वह हमेशा वहां होता है जब मैं उससे पूछना चाहता हूं या उसके किसी भी समर्थन का अनुरोध करना चाहता हूं (ईमेलस्कॉएप) डैनीस प्रथम प्रशंसापत्र Dannys 1st Testimonial पढ़ें यह बीपी में पहला पोस्ट है। लेकिन सत्य के शब्दों को बोलते हुए। विदेशी मुद्रा स्निपर सूचक जो कि कमांडर ने मेरे हित में बहुत समय पहले किया था और अंत में मुझे मिल गया और मैंने इसे शुक्रवार को कुछ घंटों के लिए परीक्षण करना शुरू कर दिया और स्पष्ट रूप से मैं परिणामों में प्रभावित हुआ था कि मुझे ध्यान में लाना है कि मैं एक स्कैपर हूं और मैं हूं एफएक्सडीडी का उपयोग करना (उच्च स्केपर के लिए उच्च फैलता है) वह हमेशा वहां होता है जब मैं उससे पूछना चाहता हूं या उससे किसी भी समर्थन का अनुरोध करना चाहता हूं (ईमेलस्कीप) टिमोफी ह्यूज प्रशंसापत्र प्रारंभिक चरण से विदेशी मुद्रा सेना के अलावा होने के नाते आज ही ऐसा ही है कि कमांडर ने वेबसाइट और टीएफए स्निपर सूचक दोनों के कोडिंग के साथ एक अद्भुत काम किया है, जिस समय में फॉरेक्स आर्मी में निवेश किया गया है वह सिर्फ अभूतपूर्व है। मैं 5 साल से अधिक समय से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और जैसे ही कई ट्रेडर्स ने कई विभिन्न व्यापारिक संकेतक की कोशिश की है, परीक्षण किया, खरीदा है और शाप दिया है जब तक कि मैं टीएफए स्निपर के पास नहीं आया हूं। यह बहुत सरल था (सीखने के बाद कि क्या देखना है) यह त्वरित था और यह काम किया। कोई चार्ट की कोई रेखाचित्र नहीं थी या एक चार्ट पर हजारों संकेतक लोड किए गए, बस टीएफए स्निपर सेट करें, इसे पढ़ें और ट्रेडों में प्रवेश करें कमांडर को व्यापार के मैट्रिक्स तरीके से पेश करने के बाद उसने इसे लिया और कुछ और भी बेहतर बना दिया, यहां तक ​​कि अधिक मजबूत और अधिक लाभदायक और यहां हम आज भी हैं। यह जानना बहुत आसान है कि आपको साइट पर क्या पता होना चाहिए, इसे पढ़ें, प्रविष्टियों को सीखना और इसका सरल अभ्यास करना जैसा कि मुझे सबसे अधिक पसंद है, जिस तरह से विदेशी मुद्रा सेना एक समुदाय बनने के लिए बनाई गई है, जहां हम सभी एक साथ मिलते हैं व्यापार से बात करना और एक दूसरे का समर्थन करना वहाँ अन्य 8220community8221 प्लेटफार्मों बाहर हैं, लेकिन यहां तक ​​कि फॉरेक्स आर्मी से तुलना नहीं है टीएफए स्निपर का उपयोग करके केवल एक दिन में कुछ घंटों का व्यापार करना और यह बहुत अच्छा मुनाफा बनाने के लिए पर्याप्त है और आपको घर से आय बनाने का एक तरीका देता है। अगर कोई विदेशी मुद्रा के लिए नया है या अन्य प्रणालियों के साथ संघर्ष कर रहा है तो कृपया साइट को चैट रूम में शामिल करें और अपने लिए टीएफए स्निपर की जांच करें। टिमोफिस प्रशंसापत्र Timofy Hughes प्रशंसापत्र पढ़ें प्रारंभिक चरण से विदेशी मुद्रा सेना के अलावा होने के नाते और यह देख रहा है कि यह आज के समय में विकसित और परिणत है, बस उड़ाने वाला मनमाना कमांडर ने वेबसाइट और टीएफए स्निपर सूचक दोनों के कोडन के साथ एक अद्भुत काम किया है , जिस समय का विदेशी मुद्रा सेना में निवेश किया गया है वह सिर्फ अभूतपूर्व है। मैं 5 साल से अधिक समय से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और जैसे ही कई ट्रेडर्स ने कई विभिन्न व्यापारिक संकेतक की कोशिश की है, परीक्षण किया, खरीदा है और शाप दिया है जब तक कि मैं टीएफए स्निपर के पास नहीं आया हूं। यह बहुत सरल था (सीखने के बाद कि क्या देखना है) यह त्वरित था और यह काम किया। कोई चार्ट की कोई रेखाचित्र नहीं थी या एक चार्ट पर हजारों संकेतक लोड किए गए, बस टीएफए स्निपर सेट करें, इसे पढ़ें और ट्रेडों में प्रवेश करें कमांडर को व्यापार के मैट्रिक्स तरीके से पेश करने के बाद उसने इसे लिया और कुछ और भी बेहतर बना दिया, यहां तक ​​कि अधिक मजबूत और अधिक लाभदायक और यहां हम आज भी हैं। यह जानना बहुत आसान है कि आपको साइट पर क्या पता होना चाहिए, इसे पढ़ें, प्रविष्टियों को सीखना और इसका सरल अभ्यास करना जैसा कि मुझे सबसे अधिक पसंद है, जिस तरह से विदेशी मुद्रा सेना एक समुदाय बनने के लिए बनाई गई है, जहां हम सभी एक साथ मिलते हैं व्यापार से बात करना और एक दूसरे का समर्थन करना वहाँ अन्य 8220community8221 प्लेटफार्मों बाहर हैं, लेकिन यहां तक ​​कि फॉरेक्स आर्मी से तुलना नहीं है टीएफए स्निपर का उपयोग करके केवल एक दिन में कुछ घंटों का व्यापार करना और यह बहुत अच्छा मुनाफा बनाने के लिए पर्याप्त है और आपको घर से आय बनाने का एक तरीका देता है। अगर कोई विदेशी मुद्रा के लिए नया है या अन्य प्रणालियों के साथ संघर्ष कर रहा है तो कृपया साइट को चैट रूम में शामिल करें और अपने लिए टीएफए स्निपर की जांच करें। Leszek Mkowskis प्रशंसापत्र Leszek Mkowski पोलैंड TFA स्निपर कई महान सुविधाओं है, और गतिशील उन्नत फिबोनाची mathetmatics एक प्रणाली का मूल है। यह 8217 बहुत सटीकता और यह 8217 सटीकता सिर्फ मुझे हर बार जब मैं व्यापार में प्रवेश करता हूं मुझे आश्चर्य होता है यह विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता का आसान रास्ता नहीं है, लेकिन हमारा समुदाय, फॉरेक्स आर्मी हमेशा आपकी पीठ को प्राप्त करता है। यदि आप परेशानी में हैं, तो हम यहां मदद करने के लिए हैं TFA स्निपर का उपयोग करने से पहले, मैं निरंतरता के साथ वास्तविक समस्या थी प्रणाली का उपयोग करने और रस्सियों को सीखने के कुछ समय बाद, I8217m अधिक से अधिक आत्मविश्वास प्राप्त कर रहा है मैं किसी को भी टीएफए स्निपर की सिफारिश कर सकता हूं। सिस्टम वास्तव में सफल और कम सफल व्यापारियों को लगातार मुनाफे पर बढ़त पाने में मदद कर सकता है। यह कुछ ब्लैक बॉक्स सिस्टम नहीं है, जो आपके लिए ट्रेड करता है, इसके बजाय, आप सिस्टम हैं और 8220 विदेशी मुद्रा स्निपर 8221 आपको व्यापार और इसलिए ओवरटाइम के लिए महान अवसर देता है, एक सफल पेशेवर व्यापारी बनें लेस्झेक्स के प्रशस्तिपत्र लेस्झेक मकोवस्किस प्रशंसापत्र लेस्झेक मैकोव्स्की पोलैंड टीएफए स्निपर कई महान सुविधाओं, और गतिशील उन्नत फिबोनाची मातहतमैटिक्स एक प्रणाली का मूल है यह 8217 बहुत सटीकता और यह 8217 सटीकता सिर्फ मुझे हर बार जब मैं व्यापार में प्रवेश करता हूं मुझे आश्चर्य होता है यह विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता का आसान रास्ता नहीं है, लेकिन हमारा समुदाय, फॉरेक्स आर्मी हमेशा आपकी पीठ को प्राप्त करता है। यदि आप परेशानी में हैं, तो हम यहां मदद करने के लिए हैं TFA स्निपर का उपयोग करने से पहले, मैं निरंतरता के साथ वास्तविक समस्या थी प्रणाली का उपयोग करने और रस्सियों को सीखने के कुछ समय बाद, I8217m अधिक से अधिक आत्मविश्वास प्राप्त कर रहा है मैं किसी को भी टीएफए स्निपर की सिफारिश कर सकता हूं। सिस्टम वास्तव में सफल और कम सफल व्यापारियों को लगातार मुनाफे पर बढ़त पाने में मदद कर सकता है। यह कुछ ब्लैक बॉक्स सिस्टम नहीं है, जो आपके लिए ट्रेड करता है, इसके बजाय, आप सिस्टम हैं और 8220 विदेशी मुद्रा स्निपर 8221 आपको व्यापार करने और इसलिए ओवरटाइम के लिए महान अवसर देता है, एक सफल पेशेवर व्यापारी मेसन टुटल्स प्रशंसापत्र बनें TFA स्नाइपर सभी के लिए नहीं है यह आपको 30 दिन (सुरक्षित रूप से) में अपने खाते को दोगुना करने की अनुमति नहीं देगा, यह आपके ट्रेडों की गारंटी नहीं देगा। यह क्या करेगी स्लैप ट्रेडों को सही तरीके से लेने के लिए आवश्यक कुछ प्रयासों को हटा दिया गया है, या जैसा मैं उन्हें त्वरित प्रविष्टि एक्स्टीट ट्रेडों को कॉल करना पसंद करता हूं। पहला सवाल जो लोग पूछते हैं कि लाभप्रदता है, लेकिन मैं सबसे पहले सिस्टम की कुछ विशेषताओं का समाधान करूँगा। मेरी व्यक्तिगत पसंदीदा निष्क्रिय चेतावनी प्रणाली है सबसे तेज़ी प्रविष्टिएस्ट (स्केलिंग) प्रणालियों के लिए आपको अंतहीन बैठने की आवश्यकता होती है, मॉनिटर पर घूरना मैं अपने समय का आनंद लेना पसंद करता हूं, और एक मेज पर बैठे ऐसा करने का तरीका नहीं है। मेरे मोबाइल डिवाइस पर सूचनाएं भेजकर मैं आसानी से देख सकता हूँ कि आदर्श सेटअप कब हो रहा है, तदनुसार योजना बना और ध्वनि व्यापार दर्ज करें। मेरी दूसरी पसंदीदा सुविधा व्यापार प्रबंधक है एक व्यापार में प्रवेश करना मुझे व्यापार प्रबंधक के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, बाकी का ख्याल रखना। स्टॉप लॉज़ से, लाभ लेना और स्केलिंग भी। मैं नई प्रविष्टियों को प्रबंधित करने के अपने 100 प्रयासों को समर्पित करता हूं इसे ध्यान में रखते हुए, यह प्रयोग करने में अविश्वसनीय रूप से आसान है और टीएफए स्निपर के निर्माता ने स्पष्ट रूप से निर्धारित किया है कि कैसे TFA स्निपर को इंस्टॉल, कॉन्फ़िगर और उपयोग करना है बड़ा सवाल है, लाभप्रदता यह जोखिम प्रबंधन पर बहुत अधिक होता है, लेकिन मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि टीएफए स्निपर का आकार बदलने वाला उचित मूल्य एक महत्वपूर्ण उपकरण है जो मैं रोज़ का उपयोग करता हूं। इस सबके साथ, एक महान समुदाय है जो किसी भी प्रश्न का उत्तर देने, विचारों को उछाल, और वास्तव में एक भाईचारे का विकास करने के लिए है। आज मेरा पहला दिन टीएफए स्निपर के साथ काम कर रहा था चूंकि यह केवल 1 दिन था, मैं अपना निर्णय रखूंगा, लेकिन मुझे यह कहने दो कि यह अद्भुत है। यह कुछ नया नहीं कर रहा है हालांकि यह फाइब स्तरों को साजिश करने के लिए आवश्यक प्रयास ले रहा है। आज से मेरे व्यापार ये हैं: मैंने कुछ गूंगा गलतियां कीं, जिससे टेबल पर बहुत कुछ बचा था। लेकिन अभी भी हरे रंग में मैं और अधिक बारीकी से देखता हूं, और एक बाथरूम का ब्रेक लेने के दौरान ओपन ट्रेडों को नहीं छोड़ूँगा मेसन प्रशंसापत्र मेसन Tuttles प्रशंसापत्र टीएफए स्निपर सभी के लिए नहीं है यह आपको 30 दिन (सुरक्षित रूप से) में अपने खाते को दोगुना करने की अनुमति नहीं देगा, यह आपके ट्रेडों की गारंटी नहीं देगा। यह क्या करेगी स्लैप ट्रेडों को सही तरीके से लेने के लिए आवश्यक कुछ प्रयासों को हटा दिया गया है, या जैसा मैं उन्हें त्वरित प्रविष्टि एक्स्टीट ट्रेडों को कॉल करना पसंद करता हूं। पहला सवाल जो लोग पूछते हैं कि लाभप्रदता है, लेकिन मैं सबसे पहले सिस्टम की कुछ विशेषताओं का समाधान करूँगा। मेरी व्यक्तिगत पसंदीदा निष्क्रिय चेतावनी प्रणाली है सबसे तेज़ी प्रविष्टिएस्ट (स्केलिंग) प्रणालियों के लिए आपको अंतहीन बैठने की आवश्यकता होती है, मॉनिटर पर घूरना मैं अपने समय का आनंद लेना पसंद करता हूं, और एक मेज पर बैठे ऐसा करने का तरीका नहीं है। मेरे मोबाइल डिवाइस पर सूचनाएं भेजकर मैं आसानी से देख सकता हूँ कि आदर्श सेटअप कब हो रहा है, तदनुसार योजना बना और ध्वनि व्यापार दर्ज करें। मेरी दूसरी पसंदीदा सुविधा व्यापार प्रबंधक है एक व्यापार में प्रवेश करना मुझे व्यापार प्रबंधक के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, बाकी का ख्याल रखना। स्टॉप लॉज़ से, लाभ लेना और स्केलिंग भी। मैं नई प्रविष्टियों को प्रबंधित करने के अपने 100 प्रयासों को समर्पित करता हूं इसे ध्यान में रखते हुए, यह प्रयोग करने में अविश्वसनीय रूप से आसान है और टीएफए स्निपर के निर्माता ने स्पष्ट रूप से निर्धारित किया है कि कैसे TFA स्निपर को इंस्टॉल, कॉन्फ़िगर और उपयोग करना है बड़ा सवाल है, लाभप्रदता यह जोखिम प्रबंधन पर बहुत अधिक होता है, लेकिन मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि टीएफए स्निपर का आकार बदलने वाला उचित मूल्य एक महत्वपूर्ण उपकरण है जो मैं रोज़ का उपयोग करता हूं। इस सबके साथ, एक महान समुदाय है जो किसी भी प्रश्न का उत्तर देने, विचारों को उछाल, और वास्तव में एक भाईचारे का विकास करने के लिए है। आज मेरा पहला दिन टीएफए स्निपर के साथ काम कर रहा था चूंकि यह केवल 1 दिन था, मैं अपना निर्णय रखूंगा, लेकिन मुझे यह कहने दो कि यह अद्भुत है। यह कुछ नया नहीं कर रहा है हालांकि यह फाइब स्तरों को साजिश करने के लिए आवश्यक प्रयास ले रहा है। आज से मेरे व्यापार ये हैं: मैंने कुछ गूंगा गलतियां कीं, जिससे टेबल पर बहुत कुछ बचा था। लेकिन अभी भी हरे रंग में मैं और अधिक बारीकी से देखता हूं, और बाथरूम ब्रेक लेते समय खुला ट्रेडों को नहीं छोड़ता हूं। विदेशी मुद्रा स्केलेपींग सिस्टम के लिए कैरेबियन अभिलेखागार फॉरेक्स स्केलेपिंग ट्रेडिंग सिस्टमों को व्यापार करने के लिए मुफ्त में आसानी से बढ़ते संग्रहण का पता लगाएं छोटे मुद्रा बाजार आंदोलनों से लाभ कैसे जानें फिशर ईएमए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक रणनीति है जो घातीय मूविंग औसत (20) और बाजार सहभागियों के लिए स्केलिंग संकेत देने में फिशर कस्टम सूचक की समझ को जोड़ती है। प्रणाली को आसानी से newbies और उन्नत व्यापारियों द्वारा समान रूप से तैनात किया जा सकता है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: फिशर. एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), घातीय मूविंग औसत. एक्स 4 नरक एफटी विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक एफएक्स स्क्रैपिंग रणनीति है जो व्यापारियों को मुद्रा बाजार में कई प्रकार की परिसंपत्तियों से लाभ देती है। रणनीति सटीक संकेत देने में व्यापारिक अभिसमय का उपयोग करने के लिए दो सरल जोड़ती है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: विदेशी मुद्रा-तेंदुआस्निस्लैव 1.एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति-सूचक। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) पसंदीदा समय फ़्रेम: 1-मिनट, 5-मिनट अनुशंसित नरकः अधिकांश व्यापारी फॉरेक्स बाजार में भाग लेते हैं एक तरीका है जिससे उन्हें सुरक्षित और तेज़ तरीके से सुसंगत लाभ उत्पन्न करने की अनुमति मिलती है। मुनाफे के लिए बाजार को छूने से निवेशकों को ऐसे लाभों का आनंद लेने का एक अवसर मिलता है। MAAngle विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक स्केलिंग रणनीति है जो एक विस्तृत बाज़ार सत्र पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। चार्ट नारकीय ZigZag विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक scalpers खुशी है, क्योंकि यह कीमत चाल पर लाभ बनाने के लिए एक नया आयाम प्रदान करता है। ZigZag. ex4 और Zigzagarrows. ex4 व्यापारिक संकेतकों का एक अच्छा ब्लेड, यह भयानक रणनीति शुरू करने के लिए आवश्यक है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: ज़िग्जैग. एक्स 4 (डिफॉल्ट सेटिंग), ज़िगाजगर्रोज. एक्स 4 (डिफॉल्ट सेटिंग) पसंदीदा समय नरक एकीकृत समोड्टा चैनल इंडेक्स एफएक्स ट्रेडिंग रणनीति एक अल्पकालिक ट्रेडिंग रणनीति के रूप में तैनात की जाएगी। यद्यपि ब्रैंड स्टॉप कस्टम सूचक का मूल स्केलिंग और दीर्घकालिक ट्रेडिंग रणनीतियों को डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। हमारा ध्यान एक अल्पकालीन व्यापार प्रणाली के रूप में सिस्टम को लाभदायक रखने के लिए है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: नरक विदेशी मुद्रा स्नाइपर स्केलिंग सिस्टम को एक मौजूदा मुद्रा प्रवृत्ति में अल्पकालिक बाजार आंदोलनों का लाभ उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मुख्य प्रवृत्ति को आरएआई फ़िल्टर किए गए व्यापारिक सूचक द्वारा परिभाषित किया गया है और एमएएनंगल नामक एक उन्नत चलती औसत सूचक द्वारा खरीदार के वास्तविक संकेत। इस प्रणाली का उपयोग कम फैलाने वाली मुद्रा युग्मों पर करें और कार्ल डिटमान द्वारा खरीदें लंदन नरक खरीदें सील एरो स्काल्पर के दौरान फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग इंडिकेटर पर आधारित है जिसे आफ़ ट्रेंड कहा जाता है। BuySell एरो Scalper ट्रेडिंग सिस्टम के लिए 87 क्यों भुगतान करें आप यहाँ मुफ्त संस्करण प्राप्त कर सकते हैं जो बिल्कुल समान खरीदता है और व्यापार तीर बेचता है। इस स्केलिंग सूचक प्रणाली के साथ व्यापार करने के लिए यहां 8217 से पता चलता है: ट्रेडिंग नियम खरीदें खरीदें एक असली सटीक फ्री फॉरेक्स स्केलिंग सिस्टम 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट पर इस्तेमाल किया जा सकता है। आईटी 8217 में 2 व्यापारिक संकेतक बनाये गए हैं, एक अल्प अवधि की प्रवृत्ति दिशा के लिए और एक ट्रेड एंट्री सिग्नल और सरल स्टॉप-लॉस प्लेसमेंट के लिए। चार्ट सेटअप संकेतक: तीर और कूर्ज, बारटिमेर (समय के लिए अगली बार छोड़ दिया गया समय दिखाता है), एफआरएसकैपिंग इंडिकेटर पसंदीदा समय नरक एक विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम का पालन करना आसान है जिसमें दो घातीय चलती औसत और एक ट्रेडिंग थरथरानवाला शामिल हैं। हम प्रवृत्ति दिशा और थरथरानवाला प्रवेश बिंदु को इंगित करने के लिए दो EMA8217 का उपयोग करेंगे। चार्ट सेटअप संकेतक: 48 अवधि ईएमए, 16 अवधि ईएमए, लाकर पसंदीदा समय सीमा: 5 मिनट ट्रेडिंग सत्र: लंदन, यूएस ओर्कल परवलयिक एसएआर सूचक के साथ विदेशी मुद्रा स्केलिंग का लाभ उठाएं। पीएसएआर तेजी से विदेशी मुद्रा स्केल्पर प्रणाली अल्पकालिक प्रवृत्ति दिशा के लिए पीएआरआर सूचक और व्यापार पुष्टि के लिए सिडस v.2 प्रवृत्ति संकेतक का उपयोग करती है। चार्ट सेटअप संकेतक: परभॉलिक एसएआर (चरण: 0.02, अधिकतम: 0.2), सिडस v.2 पसंदीदा समय सीमा: 5 मिनट और उससे ऊपर ट्रेडिंग सत्र: यूरो और नरकिप्रफ़ फॉरेन एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें आज के लिए फ्री ब्रॉड नई फॉरेन सिस्टम विद सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिन्टर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment