Monday 25 December 2017

कैरा ट्रेडिंग सोना विदेशी मुद्रा मंच


थ्रेड: कैरा मुदाह व्यापारिक एमएएस (सोना), अमान एफ़ लाभदायक फोरम विदेशी मुद्रा एमटी 5 पेंजेनलन मार्केट डिविंग फोरेंक्स संघ से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ करते हैं। Irama दारी कार कर बाजार बाजार विदेशी मुद्रा दलाल हॉल मैनेंकट्युलन हिसल्ले दरी ट्रांसकसी माता और यूज डिलीट्स पेसर्टा बाजार फॉरेक्स नसाबह नासबह दलालों। सेटिएप ब्रोकर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए टर्मिनल, मैसेजिंग टर्मिनल, मैनेजमेंट ट्रांजैनल, नेट बैंकिंग के लिए ट्रेडमार्क के साथ व्यापारियों के साथ व्यापार करने वाले व्यापारियों के साथ व्यापार करने वाले ट्रेडमार्क 4 और मेटा ट्रेडर्स के टर्मिनल के लिए 5 महीनों में ट्रेडिंग करते हैं। 5। फोरम फॉरेक्स एमटी 5 डिस्कसी व्यापारी रामलन मार्केट विदेशी मुद्रा दपत बिरडिरी पाठयरी बाईक इटु ट्रेडर्स बारू और यांग बिरपंगालमैन दाम बाजार में यूट सीयूआईआई इनक अंक और तमुकन डेलम फोरम ट्रेडर्स डि डिस्कसी ट्रेडर। Pengalaman yang bagus dalam bekerja di bidang विदेशी मुद्रा संगति सुकेई, टैप करने के लिए पेंडटांग बारू टर्मसुक दाम पेंडेटांग बारू - फोरेटेड दापत डॉट्स और बेरबैजी पैंगलमन मैकेरा। फोरम विदेशी मुद्रा एमटी 5 बैंकिंग दला व्यापारियों और दला व्यापारियों (तेंटांग दलाल) फोरम विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, Apabila Anda mempunyai pengalaman negatifa atau positif dalam bakerjasam dingan ब्रोकर्स फॉरेक्स, विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा का भुगतान करने के लिए विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए विदेशी मुद्रा कोष के बारे में जानने के लिए ब्रोकर और विदेशी मुद्रा के बारे में कैसे करें। (विदेशी मुद्रा फोरम में मुफ्त बातचीत के लिए ट्रेडमार्क सेकरा कैसलुरुहान मेलीहट टेंकैट और कंसल्टिज़्म के ब्रोकर में विदेशी मुद्रा बाजार। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फोरम पर फोरम फ़ोरम के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग करें विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने विज्ञापन का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के लिए दलाल के व्यापारी और व्यापारियों द्वारा किए गए व्यापार के बारे में अधिक जानकारी के लिए, फोरम फोरम फोरम में फोरम एमटी 5 फोरम ट्रेडर्स और इन ट्रेडर्स के बारे में ट्रेडमार्क और पेरोले के बीच में फॉलो किया जाता है। फोरम में विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए फोरम फॉरेक्स अकाउंटिंग फॉरेक्स के सदस्य थे। हदीस केपाड़ा वक्ता के फोरम के लिए व्यावसायिक व्यापारियों को भी नहीं मिला। कम से कम विदेशी मुद्रा मंच विदेशी मुद्रा मंच हर समय जीएमटी 7. समय अब ​​04:11 पूर्वाह्न है। VBulletintrade संस्करण 4.0.2 द्वारा प्रतिलिपि कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 vBulletin समाधान, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। ग्लोबल ट्रेडिंग मेरा चार्ट ऐसा सोचते हैं। आईडी का कहना है कि लंबी अवधि की प्रवृत्ति बढ़ी है, लेकिन 1400 1800 से पहले होने की संभावना है। पिछली बार 50EMA 200EMA के नीचे था, 2009 की शुरुआत में 850 में। मैं दो चोटियों के बीच विचलन की प्रतीक्षा करता हूं, जो वर्तमान में दैनिक पर है। यह वास्तव में एक छोटी सी समय की तलाश शुरू करने के लिए एक सही समय है। गहरी लाल रेखा एमएसीडी विचलन से पता चलता है, इसलिए इसकी गारंटी है कि अंततः इस स्तर पर वापस आ जाएगा। इस तरह के बुलबुले के बारे में बहुत अच्छी बात यह है कि तेजी से फायदा उठाने के लिए आमतौर पर नाकामियां बिकती हैं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एलओएल, आपको लगता है कि आपको इस कॉमेंट के लिए ईए की आवश्यकता क्यों नहीं है बल्कि यह बहुत प्रसन्न है। मेरी सबसे सरल सलाह सिर्फ स्टेचैस्टिक्स 8,3,3 का इस्तेमाल करती है और जब इसके ओवरलेस्ट होती है, जो प्रवृत्ति के पुलबैक के दौरान होगी मैं स्प्रेड की वजह से ट्रेड स्पॉट सोना नहीं करता, मुझे लगता है कि यह इसके लायक है, आप किस तरह के कदम 6 दिनों में माइक्रोलोट (.01) पर 1 9 00 को बनाने के बारे में बात कर रहे हैं। यह नहीं है कि एक 19k पाइप चाल ईए की जरूरत है क्योंकि मैं अपने कंप्यूटर 24h के लिए नहीं कर सकते में यह कठोर है, यह औसत व्यापार है, स्तर 1 ओपन खरीद स्तर 2 टीपी के साथ स्तर की खरीद 1 स्तर 3 टीपी एटलवे 2 के साथ सीमा खरीद। और इतने पर कीमत स्तर 3 तक गिर जाता है, और फिर स्तर 2 तक बढ़ जाता है। स्तर 3 पर टीएपी के साथ स्तर 3 पर खुला फिर से खरीदें सीमा आदेश सोने की मात्रा में उतार चढ़ाव है, इसलिए जब यह यूपी को फिर से जाने का निर्णय लेता है, तो हम पीिप्स बैंक कर सकते हैं आज की तरह मेरी स्टेटमेंट की रिपोर्ट देखें, क्योंकि मैं नींद था, मेरे डेमो में 3,000 बैंकों को ढीला कर दिया गया मैं 25k में 1 मिनी लॉट का उपयोग करता हूं, और अब तक मैं लाइव ट्रेड में 118 के बराबर 33K का मुनाफा कमा सकता हूं, अगर मैं 0,1 मिनी लॉट का उपयोग करता हूं हर 25K के लिए, मेरा लाभ 3300 है, (मुझे बड़ा ऑप्पुर्तियन लगता है, मैं बहुत अधिक जोड़ूंगा) 3300 या 11.8 9 दिनों के लिए, मुझे लगता है कि उर के लिए स्ट्रॉस्क 8,3,3 का उपयोग करने के लिए सलाह देने के लिए अच्छा thx है मैं ट्रेंड इंडिकेटर संलग्न छवि के लिए और एमए का उपयोग करता हूं (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मेरा चार्ट ऐसा लगता है। आईडी का कहना है कि लंबी अवधि की प्रवृत्ति बढ़ी है, लेकिन 1400 1800 से पहले होने की संभावना है। पिछली बार 50EMA 200EMA के नीचे था, 2009 की शुरुआत में 850 में। मैं दो चोटियों के बीच विचलन की प्रतीक्षा करता हूं, जो वर्तमान में दैनिक पर है। यह वास्तव में एक छोटी सी समय की तलाश शुरू करने के लिए एक सही समय है। गहरी लाल रेखा एमएसीडी विचलन से पता चलता है, इसलिए इसकी गारंटी है कि अंततः इस स्तर पर वापस आ जाएगा। इस तरह के बुलबुले के बारे में बहुत अच्छी बात यह है कि तेजी से फायदा उठाने के लिए आमतौर पर नाकामियां बिकती हैं कृपया सुनेगे। क्या आपने सोने देखा है, आपने 1756 में सोने का धागा देखा है और बढ़ रहा है .. क्या आप सचमुच सोचते हैं कि सोना 1800 तक पहले 1400 तक नीचे जायेगी, इसके वास्तविक तथ्य हम 2000 प्रति ओज़ पर सीधे जा रहे हैं। यदि आप कुछ अलग देखते हैं, तो हमें विस्तृत चार्ट दिखाएं जहां आप इसे देखेंगे। आधिकारिक ब्रोकर स्टैट्स के मुताबिक, 99.6 ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा में धन खो देते हैं।

No comments:

Post a Comment