Sunday 24 December 2017

Exness समीक्षा विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर


Exness review इस विदेशी मुद्रा लेख को साझा करें: Exness सेंट पीटर्सबर्ग, रूस में इसका मुख्यालय है जो अग्रणी ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। यह वर्ष 2008 में स्थापित किया गया था। आज, यह उद्योग में प्रमुख दलाल में से एक बन गया है। यह कुछ ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलालों में से एक के रूप में उभरा है जो अपने परिचालनों में 100 पारदर्शिता पेश करते हैं। एक्साइज़ में अपने भागीदारों और ग्राहकों दोनों के लिए अत्याधुनिक व्यापारिक तकनीकों का उपयोग करके सस्ती, विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए एक स्पष्ट मिशन है। विनियमन इस प्रदर्शन की समीक्षा में हम देख सकते हैं कि एक्साइस को सीईएसईसी के तहत विनियमित किया जाता है, जो अपने आप में विश्वसनीयता का संकेत है। दलाल यूरोपीय संघ के बाजार के व्यापार मानकों के अनुरूप पूरी तरह से अनुपालन करता है। यह दलाल अपने ग्राहकों को बहुत गंभीरता से लेता है, क्योंकि वे अपने व्यापारियों के लिए तत्काल जरूरतों और शिकायतों का जवाब देने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं। व्यापारी के हर स्तर में श्रेष्ठता होने के लिए एक्सनेस मिलेगा। आईएसओ प्रमाणन और पुरस्कार Exness विदेशी मुद्रा दलाल आईएसओ 9 001: 2008 प्रमाणित है जो विदेशी मुद्रा दलालों की दुर्लभ सूची में है। यह प्रमाणन इस ब्रोकर को वित्तीय व्यापार और मुद्रा बाजार में वर्ष 2018 में गुणवत्ता प्रबंधन के लिए प्रस्तुत किया गया था। वर्ष 2018 में दलाल ने प्रमुख पुरस्कारों का एक कूप देखा: रूस में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर, मध्य पूर्व में विश्व वित्त पत्रिका बेस्ट ब्रोकर द्वारा विश्व वित्त पत्रिका हालांकि, उनकी वेबसाइट एक कंपनी के रूप में एक्स्टनेस मूल के बारे में बहुत सारी जानकारी प्रदान नहीं करती है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इगोर लीकाछोव कंपनी के जनरल डायरेक्टर या सीईओ हैं और इसे वर्ष 2008 में स्थापित किया गया था। एक्सनेस का सेंट पीटर्सबर्ग, रूस में मुख्यालय है और उनकी वेबसाइट उनके पूर्ण आधिकारिक पता प्रदान करती है। एक्सनेस निम्नलिखित प्रकार के व्यापारिक प्रकारों की पेशकश करता है: विदेशी मुद्रा व्यापार वायदा कारोबार सीएफडी ट्रेडिंग एक्सनेस फॉरेक्स वेबसाइट प्रत्येक प्रकार की सेवा के लिए अपने व्यापारिक घंटे के बारे में स्पष्ट निर्देश प्रदान करता है। वेबसाइट पर विभिन्न अनुभाग लीवर अनुपात और खाता न्यूनतम पर जानकारी प्रदान करते हैं। हालांकि, यह बेहतर होता अगर वे स्पष्ट रूप से सभी ग्राहक विकल्पों को निर्धारित करते। Exness अन्य ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलालों जैसे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्मों की घबराहट नहीं दे सकता है, लेकिन वे हर प्रकार के क्लाइंट की ज़रूरतों को पूरा करते हैं वे अपने व्यापारियों के लिए 4 प्रकार के व्यापारिक खातों की पेशकश करते हैं। ये खाते हैं: व्यापारी केवल 1 खाते खोल सकते हैं। यह उन व्यापारियों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है जो विदेशी मुद्रा की दुनिया में नए हैं और सीखना चाहते हैं कि कैसे व्यापार करना है। 2. मिनी अकाउंट खाता सिर्फ 10 के साथ खोला जा सकता है। यह विदेशी मुद्रा में शुरुआत के लिए एकदम सही है लेकिन थोड़ा और अधिक उन्नत व्यापारिक स्थिति प्रदान करता है। 3. क्लासिक खाता न्यूनतम खाता खोलने की जमा राशि 5,000 है यह व्यावसायिक व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिनके लिए उपकरण की पूरी श्रृंखला की आवश्यकता होती है। 4. ईसीएन खाता न्यूनतम 1,000 जमा यह पेशेवर और उन्नत व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। फैलता है और आयोग अन्य ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज के विपरीत, एक्साइज अपने व्यापारियों को ट्रेडों पर किसी भी कमीशन को चार्ज करने से छूट देता है। दूसरी तरफ, वे ग्राहकों को दिए गए उद्धरणों पर फैलता जोड़कर राजस्व अर्जित करते हैं। उनका कारण इतना लोकप्रिय हो गया है क्योंकि उनके फैलाव उद्योग में सबसे कम है। जब यह अपने ईसीएन खातों की बात आती है, तो वे 1 लाख के प्रत्येक व्यापार के लिए 25 चार्ज करते हैं। एक्सनेस ने स्प्रेड को न्यूनतम संभव स्तर तक रखने की कोशिश की है। EURUSD शुरुआती फैक्स 0.7 मिनी खातों के लिए EURUSD स्प्रेड 0.1 से शुरू होता है 100,000 खातों के लिए आपको इस की तुलना में बेहतर स्प्रेड खोजने में कठिनाई होगी। यदि आप हाजिर विदेशी मुद्रा चुनते हैं, तो किसी भी कमीशन के लिए भुगतान करने की कोई आवश्यकता नहीं है। Exness आपको बड़ी संख्या में उपकरणों पर व्यापार करने की अनुमति देता है इसमें शामिल हैं: 150 विदेशी मुद्रा सीएफ़डीएस जकार्ता से न्यू यॉर्क तक के दर्जन एक्सचेंजेस NYMEX रूसी वायदा एक्साइसेस स्प्रेड फैलता है, जो कि यूयूआरएसडी के साथ बहुत कम रखा जाता है, जो कि मिनी खातों में 0.7 पिप्स और 0.1 पर कम है। 100,000 प्लस का एसी दोनों तरीकों से, यह सबसे अच्छा फैलता है जो आपके पास कहीं भी होगा, साथ ही साथ स्पॉट फॉरेक्स में भी, इस के शीर्ष पर देने का कोई कमीशन नहीं है। EXNESS के साथ-साथ ग्राहकों को न्यूयार्क से जकार्ता तक ग्यारह विभिन्न कनेक्शनों से सीएफडी की दिशा में एक-पचास विदेशी मुद्रा जोड़े, रूसी वायदा और एनवाईएमईएक्स से बहुत सारे उपकरण व्यापार करने की सुविधा मिलती है। सब कुछ के शीर्ष पर, सभी व्यापारी स्वैप-मुक्त खातों के व्यापार के लिए शुभकामनाएं कर रहे हैं, और बिना अतिरिक्त शुल्क के। यह बहुत दुर्लभ है और साथ ही कई दीर्घकालिक रणनीतियों में बहुत लाभ हो सकता है। प्लेटफार्म मेटाक्वाट्स सॉफ्टवेयर कॉर्पोरेशन द्वारा विकसित उनके ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में वे मेटाट्रेडर 4 की पेशकश करते हैं। आप अपने लिंक को उनके लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म एक्साइज़ अपने ग्राहकों के लिए विश्वसनीय और उद्योग-अग्रणी मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। वे मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म दोनों की पेशकश करते हैं। यदि आप एक पेशेवर व्यापारी हैं जिसमें एकाधिक खाते हैं, तो MT4 मल्टी-टर्मिनल प्लेटफ़ॉर्म कुछ चीजें प्रबंधित करना आसान बना सकता है। ग्राहक अपने मोबाइल उपकरणों से व्यापार करने का विकल्प भी चुन सकते हैं यदि वे हमेशा इस कदम पर रहते हैं कवर किए गए उपकरणों में शामिल हैं: आईफोन ब्लैकबेरी आईपैड एंड्रॉइड विंडोज़ मोबाइल फोन इसकी प्रतियोगिता के समान, एक्सनेस आपको एक डेमो अकाउंट प्रदान करने की सुविधा भी देता है। यह आपको अपनी हार्ड-अर्जित धन को खतरे में डालने से पहले अपने व्यापारिक कौशल विकसित करने के लिए शुरुआती के रूप में ऑनलाइन व्यापार का परीक्षण करने का मौका देता है। अपनी वेबसाइट पर एक विशेष खंड है जो विदेशी मुद्रा व्यापार के शुरुआती का परिचय देता है हालांकि, जब इसमें निहित ज्ञान की मात्रा की बात आती है तो इसकी प्रकृति में यह अधिक सतही है। जमा पद्धतियां एक्सनेस अपने व्यापारियों को निम्नलिखित जमा विधियों की पेशकश करती है: कैशयू लिबर्टी रिजर्व सी-गोल्ड मास्टरकार्ड पेकुनिक्स मनी मैल QIWI परफेक्ट मनी वीजा स्कील या मनीबुकर्स आरबीके मनी वायर ट्रांसफर वेबमनी उनके पास एक विशेष प्रेस विज्ञप्ति पृष्ठ है जो 24 घंटे के तकनीकी सहायता प्रदान करता है Exness ग्राहकों को इससे पहले, उनकी वेबसाइट पर एक लाइव चैट विकल्प था, जो वर्तमान में काम नहीं कर रहा है। उस समय के दौरान यह समीक्षा लिखी गई थी, लिंक पर एक क्लिक ने एक वेब फॉर्म खोला जिसके बारे में ईमेल विवरण पूछ रहे थे। Exness का एक महत्वपूर्ण पहलू वह सुरक्षा का स्तर है जो वे अपनी वेबसाइट पर प्रस्तुत करते हैं। उनका मुख पृष्ठ HTTP प्रोटोकॉल, HTTPS वेब प्रोटोकॉल का केवल अत्यधिक सुरक्षित संस्करण का उपयोग करता है। यह केवल बेहद सुरक्षित ऑनलाइन लेनदेन को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विश्वसनीयता हेजिंग विदेशी मुद्रा दलाल उनके माध्यम से किए गए सभी लेन-देनों पर अपने आकार के लिए बिना चिंता के सभी लाभ का भुगतान सुनिश्चित करता है। निम्नलिखित सिस्टम इसके लिए उपलब्ध कराते हैं: खाता प्रकार के आधार पर, संस्थागत बाजार में प्रतिभागियों या व्यक्तिगत रूप से या सकल स्थान के लिए लेन-देन को हस्तांतरित किया जाएगा। ईसीएन खातों के मामले में, प्रत्येक लेन-देन को अंतर बैंक बाजार में दिखाया जाना चाहिए। रुचियों के संघर्ष की कमी जब ईसीएन की बात आती है, तो हम खुदरा ईसीएन प्रतिभागियों के हाथों में चुनाव और तेज आदेश निष्पादन प्रदान करने के लिए मध्यस्थ के रूप में कार्य करते हैं। न्यूनतम गैर-ट्रेडिंग जोखिम एक्साइसेस त्रुटियों की किसी भी संभावना को समाप्त करने के लिए सबसे उन्नत सॉफ्टवेयर और उपकरण का उपयोग करता है। उनकी नि: शुल्क वीपीएस सेवा को यूएस 500 की न्यूनतम जमा या किसी अन्य मुद्रा में समतुल्य राशि के लिए पेशकश की जाती है। Exness VPS सेवा में मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म एक मानक के रूप में है। आप अपने मेटाट्रेडर खाते में प्रवेश करके व्यापार शुरू कर सकते हैं। वीपीएस के अलावा, वे मेटा ट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म पर अपनी अद्वितीय डो जोन्स न्यूज़ सर्विस भी पेश करते हैं। इसमें वित्तीय और व्यावसायिक समाचार में नवीनतम प्रदान करना शामिल है अगर आपको लगता है कि Exness रूस में मुख्यालय है, दुनिया के अन्य हिस्सों से व्यापारियों को अपनी सेवाओं का उपयोग नहीं कर सकते हैं, आप गलत हैं। आप दुनिया के किसी भी भाग से हो सकते हैं, लेकिन एक्सनेस आपको साइन-अप करने और ट्रेडिंग शुरू करने की अनुमति देता है। Exness से ईसीएन खातों में अत्यधिक प्रतिस्पर्धी फैलता है, जो कि लगभग अनोखी हैं वे अपने ईसीएन खातों पर 1 मिलियन प्रति 25 का कमीशन लेते हैं। यह इंगित करता है कि उनके आयोग नाममात्र हैं और महंगा नहीं हैं। उनके ईसीएन खाते को सिर्फ 1,000 या एक अन्य मुद्रा के बराबर राशि के लिए खोला जा सकता है। इस निचले निधि की आवश्यकता के कारण, ईसीएन के व्यापारी को अपनी स्वतंत्र पेशकश की वीपीएस सेवा से अधिक का फायदा उठाना संभव है। मैं सबसे अधिक Exness पर क्या पसंद है नई सुविधा 8211 तत्काल वापसी Exness विदेशी मुद्रा दलाल में सबसे अच्छी बात है जब मैं 2 मिनट के लिए वापसी करता हूं तो मुझे अपना पैसा मिल जाएगा I प्रतीक्षा के बिना अति उत्कृष्ट। इस विदेशी मुद्रा आलेख को साझा करें: Exness review साइट की सफ़लता पर जाएँ मैं सबसे खराब और घोटाले दलाल है जो मैंने कभी देखा है, आप कभी भी उनके साथ नहीं जीत सकते, चाहे आपकी व्यापार रणनीति हो, वे सिर्फ बहाना कर सकते हैं और आपको एक लाभ कमा सकते हैं और फिर आप के खिलाफ व्यापार कर सकते हैं। आपके अगले ट्रेडों में, वे भी अपने चार्ट में हेरफेर करते हैं, एक ही समय 4 घंटे के चार्ट में लगभग 6 प्रमुख अलग-अलग ब्रोकरों की तुलना में यूरूड चार्ट्स की तुलना में, और मैंने देखा कि थियरों पूरी तरह से अलग हैं, बहुत ही प्यारे दलाल हैं, कभी-कभी वे एक मुद्रा को स्थिर कर देते हैं जोड़ी के क्रम और फिर आपका चार्ट नहीं बढ़ेगा या फिर आप अपने व्यापार को बंद करने में सक्षम नहीं होंगे, वे एक बड़ा घोटाला पैसा बनाने वालों मैं कभी भी फिर कभी उनका उपयोग नहीं करेंगे जॉर्जी बार्टीनेव ने उत्तर दिया 20 जनवरी 2017: नमस्कार उसो, आपकी टिप्पणियों के बारे में, मैं उनमें से प्रत्येक को संबोधित करना चाहता हूं सबसे पहले, जैसा कि आप जानते हैं, एक्स्टेस मिलान सिद्धांत का उपयोग करता है, जिसका मतलब है कि ग्राहकों के विपरीत 039 कंपनी के अंदर मेल खाते हैं। मिलान के साथ हमने ग्राहक और कंपनी के बीच रुचि के संघर्ष को कम किया है। हमारी प्राथमिकताओं में से एक उत्कृष्ट व्यापारिक स्थिति प्रदान करना है। आप हमारे हालिया व्यापारिक सुधारों के बारे में अधिक जानने के लिए यहां हमारी वेबसाइट देख सकते हैं। दूसरे, चार्ट में अंतर के बारे में, मैं समझता हूं कि यह वास्तव में क्यों मौजूद हो सकता है यह इसलिए है क्योंकि अलग-अलग दलालों पर सर्वर का समय अलग है। इस कारण से, यदि आप एच 4 चार्ट की तुलना करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अंतर को ध्यान में रखते हैं, लेकिन अगर आप एच 1 या उससे कम की तुलना करते हैं, तो इसमें कोई अंतर नहीं होगा। यह विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है, उदाहरण के लिए, एक ब्रोकर039 का सर्वर समय GMT0 है, जबकि दूसरा ब्रोकर09 जीएमटी 2 है। 3. फ्रीजिंग चार्ट्स के बारे में, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि तकनीकी मुद्दों एक्सनेस में अत्यंत दुर्लभ हैं। अगर वहाँ एक है, हम इसे एक महान ध्यान के साथ इलाज करेंगे मैं सराहना करता हूं अगर आप अधिक जानकारी प्रदान कर सकते हैं ताकि मैं स्थिति की जांच कर सकूं। आप इसे या यहाँ तक की सहायता से प्रदान कर सकते हैं, ताकि मैं आगे की जांच कर सकूं। कैरलेस और अनियमित ब्रोकर्स मैंने अपना खाता एक्साइज के साथ पहले ही पंजीकृत कर लिया है, दुर्भाग्य से, मैं दलाल का अनुभव करने का मौका प्राप्त कर सकता हूं, समस्या यह है कि यह दलाल ग्राहकों के साथ सहयोग नहीं करता है, वे अपने खाते को स्वीकृति नहीं देते, मैंने उन्हें अपना भेज दिया है मेरे पासपोर्ट के दर्जन बार स्कैन की गई प्रतियां, लेकिन अस्वीकार करें और कहें कि यह एक फ्लेक्स डोक्स हो सकता है, इसलिए एक कैमरे के द्वारा एक तस्वीर ले लो और इसे वापस भेज दिया, मैंने एक कैमरा और मोबाइल के साथ फिर से और एजीयन किया और इसे अपनी राष्ट्रीय पहचान के साथ भेज दिया कार्ड वे अब भी एक वर्ष से अधिक लगभग खाते को मंजूरी नहीं दी है बुरी चीज जो मैंने कभी देखी है वह आपको कभी भी परेशान नहीं करती है कि आपको कारण या वैकल्पिक हल बताएं, हर बार मुझे चैट करने के लिए जाना है और उनसे पूछना है कि मेरे खाते में अभी तक क्या सत्यापित किया गया है और वे फिर से दोबारा भेजने के लिए पूछना शुरू करते हैं अनुलग्नक के रूप में चैट पर भी मैंने कई बार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। मैं जानता हूं कि वे हर ग्राहक बेवकूफ या नौसिखिया को मानते हैं, मैं पिछले छह वर्षों से व्यापार कर रहा हूं, और एक्सएम, फिक्स्तिम, ओसीटीएएफएक्स, हॉटफोरेक्स और अधिक विनियमित दलालों के खातों को देखता हूं, मेरे दस्तावेज़ों को सत्यापित करने के लिए उनके पास कोई भी समस्या नहीं थी और यहां पर एक्स्ट्रा स्मार्ट या विनियमित है कि अन्य सभी ब्रोकर बेवकूफ हैं और एक्स्टीशन वह है जिसके लिए मेरे डॉक्स को नकली लगता है, सपने में हो सकता है। याद रखें कि आप पूरी तरह से ग्राहक की गतिविधियों के आधार पर जीवित हैं, यदि आप बहुत अधिक धनवान हैं और डॉन09 के लिए ग्राहकों को व्यापार से बाहर निकलने और दुकान को लॉक करने की आवश्यकता है, अगर आप बाजार में हैं, तो केवल क्लैटेन के बेकोज, सम्मान और सहायता करें और स्वीकार करें वास्तविक दस्तावेज, मेरे लिए पूरे विश्व में यात्रा करने के लिए मेरा पासपोर्ट मान्य है और आपके लिए यह नकली है, मैं बेवकूफ दलाल को और कुछ नहीं कहूँगा इस मुद्दे के बारे में कोई एक भी ईमेल नहीं, केवल प्रचारक ईमेल को बेवकूफ़ बनाते रहें और मैं सीधे उन्हें पढ़ा बिना कूड़ेदान बॉक्स में लातें। मैं यह भी ध्यान रखता हूं कि अगर यह कथन आप में से किसी को दुखी करता है, तो सच्चाई यह है कि मैंने उच्च गुणवत्ता वाले स्कैन और फ़ोटो सब कुछ के साथ सभी वास्तविक डॉक्स प्रदान किए हैं, और उनकी खुदाई बेवकूफ कारणों को रोकना नहीं है। इसलिए मैं Hotforex, xm कहूंगा ओक्टाफिक्स और एफकटाइम सबसे अच्छे हैं, बाकी लोग सिर्फ स्कैमर और डीलिंग डेस्क हैं, लोगों को तलाशने के लिए 0 0 9 कठिन कमाई जॉर्जी बर्टनेव ने उत्तर दिया 13 दिसंबर 2018: यह मेरा ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रिंस 87 धन्यवाद। मुझे आपको सूचित करने में खुशी है कि आपके दस्तावेज़ स्थिति के बारे में सभी जानकारी आपके व्यक्तिगत क्षेत्र के सेटिंग अनुभाग में उपलब्ध है। हम अपनी सेवाओं में स्थायी रूप से सुधार कर रहे हैं और नए ग्राहकों को बेहतर व्यापार स्थितियों के साथ अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए विकसित कर रहे हैं। कृपया इलेक्ट्रॉनिक भुगतान विधियों के लिए भी नोट करें, आप कोई सीमा के साथ जमा और वापस ले सकते हैं, भले ही आपका व्यक्तिगत क्षेत्र बिल्कुल भी सत्यापित न हो। भयानक सेवा Exness - भयानक मेरा खाता 675821 को 120 दिनों से अधिक अवरुद्ध कर दिया गया है, लेकिन हमेशा से यह जानकारी दी जाती है कि वे हमेशा अनब्लॉक कर रहे हैं लेकिन आज तक कुछ भी नहीं, वे अपने ग्राहकों को फोन नहीं करते हैं मुझे एक तत्काल समाधान की आवश्यकता है, ग्राहक समर्थन कुछ भी हल नहीं करता है। समर्थन कभी हल नहीं करता है कि मैंने उचित विभाग को अपना अनुरोध पारित कर दिया है और इस मुद्दे पर हल किया गया है, तो आप हमसे ईमेल का उत्तर प्राप्त करेंगे। प्रोटोकॉल संख्या: 20183656519022 वापसी का पूर्वानुमान 30 दिन आपके धैर्य और सहयोग के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं, जूलिया कोज़लोवा एक्सनेस लिमिटेड (एनजेड), उत्तर दें Georgii Bartenev द्वारा 23 नवंबर 2018 को प्रस्तुत किया: हैलो, विल्नी डांटास समीक्षा के लिए धन्यवाद। मुझे यह कहना चाहिए कि मैं आपके द्वारा प्रदान की गई सभी जानकारी (दोनों यहाँ और हमारे ऊपरी प्रबंधन को भेजी गई एक ईमेल में) को जोड़ने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कोशिश कर रहा हूं कि मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं। और यहाँ क्यों है सबसे पहले, आप हमारे ब्राजीली ग्राहक होने का दावा करते हैं हालांकि, खाता 675821 पाकिस्तान से पंजीकृत है ईमेल में प्रदान किया गया दूसरा खाता पाकिस्तान से भी पंजीकृत है दोनों खाते आपके ईमेल से भेजे गए ईमेल के अंतर्गत पंजीकृत हैं दूसरे, ईमेल में प्रदान किए गए ट्रेडिंग सर्वर के पोर्ट गलत हैं। और इसलिए दोनों खातों के लिए प्रदान किए गए फ़ोन पासवर्ड हैं इसके अलावा, जिस ईमेल पते को ईमेल से भेजा गया था वह एक्सनेस डेटाबेस में पंजीकृत नहीं है। दूसरे शब्दों में, इस ईमेल के तहत कोई सदस्य क्षेत्र नहीं है और न ही एक ही ईमेल के तहत एक ट्रेडिंग खाता है। इसके अलावा, मैं समझता हूं कि पिछले 120 दिनों के दौरान हमारे एक कस्टमर सपोर्ट रिटेल में आपको एक ईमेल भेजा गया है जो आपको जाहिरा तौर पर भेजा गया ईमेल का टुकड़ा चिपकाता है। फिर भी मुझे यह कहना होगा कि मुझे यह ईमेल हमारे डेटाबेस में नहीं मिला है। मामले को बदतर बनाने के लिए, ई-मेल के कॉपी-पेस्ट किए गए टुकड़े में उपयोग किए गए पाद लेख का उपयोग 2018 से एक्साई के द्वारा नहीं किया गया है। न्यूज़ीलैंड के न्यूज़ीलैंड के लिए एनजेड, जो हमारे पंजीकरण का देश बनने के लिए बहुत ही लंबा रहा है। इसके बजाय अब वीसी का प्रयोग किया जाता है और सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स के लिए खड़ा है। हालांकि, हमारे ईमेल पाद लेख इन दो अक्षरों को बिल्कुल भी नहीं दिखाते हैं। हम बस इसे लिखते हैं: जॉर्जिया बर्टनेव एक्सनेस सपोर्ट टीम ई-मेल: समर्थन की जाति इसके अलावा, आईडी आपको सूचित करना चाहती है कि दो ट्रेडिंग खाते ब्लॉक नहीं किए गए हैं वे एक वर्ष से अधिक के लिए अप्रयुक्त के रूप में संग्रहीत हैं। इन तथ्यों के आधार पर, मुझे डर है कि मैं इस मामले को एक्सनेस से संबंधित नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि जैसा कि आपने यहां और ईमेल दोनों में वर्णित किया है, तथ्यों से मेल नहीं खाता। यदि आपके पास इस मामले का कोई अन्य विवरण है, तो मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप उन्हें यहां या जॉर्जिया में साझा कर सकते हैं, ताकि मैं आगे की जांच कर सकूं। 7011784 मेरे पास सब सबूत हैं कि एक्साइज घोटाले मुझे अब तक नहीं छोड़ सकते हैं, मेरा खाता नहीं है 7011784। मैं 4 साल से अधिक से अधिक व्यापार कर सकता हूं, मुझे कोई समस्या नहीं मिल सकती है हाल ही में मैं स्कील 250 के साथ जमा कर सकता हूं और व्यापार शुरू कर सकता हूं। मुझे व्यापार मिल सकता है और 1k तक लाभ होता है और वापस ले जाता है। लेकिन मुझे लगता है कि मेरा खारिज किया जा रहा है कि मैं खारिज कर सकता हूं, मैं स्पैंच पर जा सकता हूं, उन्होंने मुझे बताया था कि आप आज वापस नहीं ले सकते, कल वापस ले सकते हैं, तो अगले दिन मैं कल इंतजार कर सकता हूं। समर्थन उन्होंने मुझे बताया कि skrill मेरे जमा शिकायत शिकायत 24 घंटे इंतजार कर सकते हैं। तो फिर मैं फिर से इंतजार कर रहा हूँ मैं फिर से स्पोर्ट करने के लिए जा सकते हैं वे मुझे बताया कि आप कार्ड कॉपी जो मैं पहले जमा पर भेज सकते हैं। मेरा सवाल है मैं जमा और वापस ले सकते हैं साल में 20 से 35 बार स्केल करें तो क्या गलत है, अब भी मुझे याद नहीं है कि कौन सा कार्ड मैं इस्तेमाल कर सकता हूं.उन्होंने मुझे गड़बड़ा लिया था। अब कामकाज के साथ काम नहीं करते अब वे अब चल सकते हैं और ग्राहकों को भुगतान वापस करना बंद कर सकते हैं। जॉर्जी बाइटेनेव ने उत्तर दिया 1 9 सितंबर, 2018: नमस्कार, एहसान एलानी आप सभी के साथ Exness में अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद यहां। इसके अलावा मैंने इस पोस्ट में उत्तर दिया है फ़ॉरेक्सपेक्सामाइकाईथेटेक्सनेस-स्कैम 47136-पोस्ट-257118 मुझे यह जोड़ना होगा कि आपकी वापसी को सफलतापूर्वक संसाधित किया गया है क्योंकि हमें आपके भुगतान प्रणाली से पत्र प्राप्त हुआ है, जिससे यह पुष्टि की गई है कि आपका भुगतान सिस्टम खाता जिसका उपयोग जमा करने के लिए किया गया है Exness खाता 7011784 अच्छी स्थिति में है एक्सनेस में उपयोग किए गए बैंक कार्ड की तस्वीरें प्रदान करने का अनुरोध सत्यापन के प्रयोजनों के लिए वित्तीय विभाग द्वारा किया गया था। यदि आपके पास कोई अन्य प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे बताने में संकोच न करें।

No comments:

Post a Comment